Renault Kwid (2020) के नए इंफोटेनमेंट सिस्टम और LED इंस्ट्रूमेंट का खुलासा

18/09/2019 - 12:53 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

2020 Renault Kwid का पहला स्पाई शॉट आज इंटरनेट पर जारी हुआ, जहां इस नई एसयूवी के नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का खुलासा हुआ है। कार का यह नया सिस्टम हाल ही में लॉन्च हुई Renault Triber में भी देखा जा सकता है।

2020 Renault Kwid Facelift Spied With Tribers 8 In

यह LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 8-इंच MediaNAV इवोल्यूशन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Apple CarPlay और Android Auto के साथ सपोर्ट करेगी। साथ ही एक नए स्टीयरिंग व्हील का भी इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी कार को फ्रेश लुक देने के लिए कई अन्य फीचर भी जोड़ा जाएगा।

डिजाइन

2020 Renault Kwid Facelift Spied With Tribers 8 In

कार के इक्जीटियर की बात की जाए तो Renault Kwid फेसलिफ्ट के Renault City K-ZE प्योर इलेक्ट्रिक कार के फ्रंट-एंड की याद दिलाता है। इसके लुक को और भी शानदार बनाने के लिए कई नये डिजाइन एलिमेंट भी जोड़े गए हैं। इसमें एलईडी डीआरएल को भी एम्बेड किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेः Renault Duster, Lodgy और Captur को मिलेगा नया बीएस-6 पेट्रोल इंजन

इसके अलावा कार के अन्य बड़े अपडेट में एक नया वी-आकार का रेडिएटर ग्रिल, ट्विस्टेड रियर कॉम्बिनेशन लैंप शामिल होगा, जिसमें सी-शेप एलईडी टेल लाइट्स और फ्रेश व्हील कवर शामिल होंगे।

पावर स्पेसिफिकेशन

Renault Kwid Sce 1l Rear Spied

मैकेनिकल डिपार्टमेंट में अपडेट किए गए Renault Kwid से समान 0.8-लीटर SCe पेट्रोल इंजन (54 PS / 72 Nm) और 1.0-लीटर SCe पेट्रोल इंजन (68 PS / 91 Nm) मिलने की संभावना है। हालंकि इंजन को बीएस-6 में अपडेट किया जाएगा। यह 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल यूनिट्स से लैस हो सकती है।

यह भी पढ़ेः Top5: भारत की 5 सबसे किफायती कारें 5 लाख की प्राइस में

फिलहाल कंपनी मंदी के इस दौर में अपनी इस कार से मार्केट को हिट करने की योजना बना रही है। लॉन्च होने के बाद यह नई मारूति प्रेसो को हिट करने करेगी। मारूति प्रेसो 30 सितंबर 2019 को लॉन्च होगी।

[Source: GaadiWaadi और PowerStroke]

2020 Renault Kwid की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी