न्यू जेनरेशन 2021 Hyundai Elantra के लिए वर्ल्ड प्रीमियर इवेंट की अपडेट

18/03/2020 - 15:14 | ,  ,  ,  ,   | deepak

ऑल-न्यू हुंडई एलांट्रा (2021 Hyundai Elantra) से पर्दा हटने वाला है और सातवें-जेनरेशन की ये सेडान साल 2021 की दूसरी छमाही में भारतीय शोरूमों में एन्ट्री करेगी। इस नई कार को Hyundai CN7 के कोडनेम से भी जाना जाता है और इसके साथ कंपनी एक बार फिर से कॉम्पैक्ट क्लास में नया बेंचमार्क सेट करने जा रही है।

2021 Hyundai Elantra Exterior 70d5

नई Hyundai Elantra सेडान के रूप में ज्यादा आक्रामक और स्पोर्टी प्रतीत हो रही है और हर तरफ से शानदार है। रेडी-टू-अटैक एक्सटीरियर की विशेषता के साथ ये कार बड़े पैरामीट्रिक ज्वेल पैटर्न ग्रिल के साथ दिखाई देती है और लंबे हेडलैम्प्स, शानदार बम्पर, कैरेक्टर लाइन और ग्रीनहाउस व स्ट्रिप रियर लाइट्स से लैस की गई है।

इंटीरियर

2021 Hyundai Elantra Interior Unofficial Image 48c

इंटीरियर में इस हुंडई सेडान में आज तक का सबसे ड्राइवर ओरिएंटेड कॉकपिट है, जिसे 'इमर्सिव कोकून' का नाम दिया गया है। अल्ट्रा-स्लीक डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और फर्श कंसोल को एक फ्लोटिंग प्रभाव के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से एकीकृत किया गया है।

संबंधित खबरः एक्सक्लूसिव: 2020 Hyundai Elantra फेसलिफ्ट भी अगले महीने होगी लॉन्च

वस्तुतः पूर्ण-चौड़ाई वाले एसी वेंट सामने की तरफ आपको कार्यकारी और पूर्ण आकार की लक्जरी कारों की याद दिला सकते हैं। इंटीरियर में ज्यादा कॉम्पैक्ट स्टीयरिंग व्हील और (10.25-इंच) का कांफिरग्रेशन है जो मर्सिडीज-बेंज-स्टाइल की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (10.25-इंच) जैसी प्रतीत होती है।

वर्ल्ड प्रीमियर इवेंट

Elantra बेहतर डिजाइन, व्यावहारिकता, आराम और कैपिसिटी से भरी होनी चाहिए, लेकिन हमें यह सब जानने के लिए वीडियो देखना होगा। इसका वर्ल्ड प्रीमियर इवेंट वेस्ट हॉलीवुड (कैलिफ़ोर्निया), यूएसए के लोट स्टूडियोज़ में हो रहा है, जिसका वीडियो आप उपर देख सकते हैं।

Hyundai India की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी