Tata Tiago JTP और Tigor JTP में नए फीचर्स शामिल, जल्द होगी लॉन्च

09/08/2019 - 15:21 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स ने पिछले साल अक्टूबर में TataTiago JTP और Tigor JTP को भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च के लगभग एक साल बाद अब कंपनी इन कारों में नए फीचर्स को शामिल करने जा रही है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Tata Tiago JTP और Tigor JTP में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया जाएगा जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा।

माना जा रहा है कि यह वही इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा, जो टाटा टियागो और टाटा टिगॉर की XZ + ग्रेड दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट की गई JTP कारों में पावर-फोल्डिंग ORVMs भी शामिल होंगे। Tata Tigor JTP में पहले से ही ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम से लैस है, लेकिन टाटा Tiago JTP में नहीं है।

Tata Tigor Jtp
इसे भी पढ़े: Tata Tiago नए स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है नया

JTP कारों में बड़े ट्रैपेज़ॉइडल लोअर ग्रिल, बोनट और फेंडर वेंट, 15-इंच के वाइडर एलॉय व्हील, साइड स्कर्ट्स, रियर डिफ्यूज़र और ट्विन बैरल एग्जॉस्ट दिए गए हैं। इंटीरियर के फीचर में रेड हेक्सागोनल मोटिफ्स और एल्यूमीनियम पेडल एक्सटेंशन के साथ शानदार सीट फैब्रिक हैं।

Tata Tigor Jtp 2

इंजन स्पेसिफिकेशन

इन दोनों परफॉर्मेंस कारों में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड तीन-सिलेंडर इंजन पेट्रोल इंजन लगाया गया है। ये इंजन 5,000 आरपीएम पर 114 PS का अधिकतम पावर और 2,000-4,000 आरपीएम पर 150Nm का अधिकतम टॉर्क जेनेरेट करता है। स्टैंडर्ड एडिशन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

इसे भी पढ़े: Tata Tigor के दो नए ग्रेड XMA और XZA+ AMT लॉन्च, जानें कीमत

Tata Tiago JTP की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.39 लाख रुपये और Tigor JTP की एक्स-शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये है। अपडेट के बाद इन दोनों कारों की कीमत में मामूली बढ़ोतरी हो सकती है। इन दोनों कारों को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Tiago की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी