भारत में लॉन्च हुई Datsun GO CVT और Datsun GO + CVT, जानें प्राइस और फीचर

14/10/2019 - 10:05 | ,  ,  ,  ,   | deepak

डैटसन ने भारतीय बाजार अपनी लोकप्रिय कार के Datsun GO CVT और Datsun GO + CVT के फेसलिफ्ट एडिशन को फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर लॉन्च कर दिया है। इन दोनों कारों की प्राइस क्रमशः 5.94 लाख रूपए और 6.58 लाख रूपए तय की गई है। ये दोनों कारें अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कारें हैं जिन्हें पहली बार CVT ट्रांसमिशन ऑप्शन प्राप्त हो रहा है।

2018 Datsun Go Facelift Front Three Quarters Right

आपको बता दें कि CVT के साथ ये दोनों के कारें भारत की सबसे किफायती ऑप्शन भी बन गई हैं। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि लॉन्चिंग के साथ इनकी डिलेवरी भी होना शुरू हो गई है। डैटसन केवल टी और टी (ओ) वेरिएंट में GO CVT  और GO + CVT ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कार के फीचर्स और पावर

2018 Datsun Go Facelift Headlamp E4d0

कारों में जोड़ें गए फीचर्स की बात करूं तो ये एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ-साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाले 7 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है, जबकि सेफ्टी में दोनों कारों को व्हीकल डायनामिक कंट्रोल (वीडीसी), ईबीडी और ब्रेक असिस्ट के साथ डुअल एयरबैग, इंजन इम्मोबिलाइजर, रिवर्स पार्किंग सेंसर और फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स प्राप्त हो रहे हैं।

यह भी पढ़ेः Datsun Go, Go+ CVT की बुकिंग केवल 11,000 रुपए में हुई स्टार्ट

पावर में सीवीटी के साथ, दोनों मॉडल 1.2-लीटर के तीन-सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ संचालित हो रहे हैं, जो कि 67ps की पावर पर 104nm  का पीक टॉर्क जेनरेट करते हैं। नई डैटसन गो सीवीटी और डैटसन गो + सीवीटी रूबी रेड, विविड ब्लू, ब्रॉन्ज़ ग्रे, एम्बर ऑरेंज, क्रिस्टल सिल्वर और ओपल व्हाइट के कुल 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

पांच साल की वारंटी

2018 Datsun Go Facelift Front Three Quarters Left

कंपनी इनकी खरीद पर दो साल के वारंटी पैकेज दे रही है। कंपनी की कार की खरीद पर अतरिक्त शुल्क के साथ वारंटी पीरियड को पांच साल तक बढ़ाने का भी ऑप्शन दे रही है।

Datsun की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी