Kia Seltos की धमाकेदार इन्ट्री, अगस्त में 6,200 यूनिट हुई डिलेवर

02/09/2019 - 16:41 | ,  ,  ,  ,   | deepak

हाल ही में लॉन्च हुई नई एसयूवी Kia Seltos को ग्राहकों का धमाकेदार फीडबैक मिल रहा है और कंपनी ने अगस्त माह में इस एसयूवी की 6,200 यूनिट को डिलेवर की। कस्टमर को पहली ही नजर में पसंद आने वाली इस एसयूवी को लॉन्च होने के पहले ही 23,000 हजार से भी अधिक की प्री-बुकिंग प्राप्त हुई थी।

Kia Seltos Exterior Front Angle Lhs 3 Ef70

अभी एक हफ्ते पहले ही Kia ने Kia Seltos को लॉन्च किया था। केवल आठ दिनों में यह फीडबैक मिलना वास्तव में इस एडिशन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। वह भी तब, जब भारत में कंपनी की यह पहली ही अधिकारिक एसयूवी है और ऑटो उद्योग में मंदी का दौर चल रहा है।

प्रोडक्शन की दूसरी पारी जल्द होगी स्टार्ट

Kia Seltos Exterior Front View Image 2 6e6b
Kia Seltos की प्राइस रेंज भी बहुत आकर्षक है और यह 9.69 लाख रूपए की शो-रूम प्राइस से शुरू होती है। इस मांग को देखते हुए स्पष्ट होता है कि कंपनी सेल्टोस के साथ लंबी पारी खेल सकती है।

यह भी पढ़ेः भारत में लॉन्च हुई नई Kia Seltos एसयूवी, जानिए प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन

मांग और आपूर्ति को पूरा करने के लिए Kia मैनेजमेंट लेवल पर अपने कारखाने में Seltos के प्रोडक्शन की दूसरी पारी में सुधार करने पर विचार कर रही है। कंपनी ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि उनका पहला प्रोडक्ट हिट होगा।

इन SUV से है मुकाबला

Kia Seltos Exterior Front Angle Image Rhs 047a

सेल्स के ओवरआल आकड़ों को देखा जाए तो कुल सेल्स में बेस एडिशन के आकड़ों को देखा जाना बाकी है, क्योंकि भारत में इसी रेंज में हुंडई की लोकप्रिय एसयूवी हुंडई क्रेता भी है, जिसकी शो-रूम प्राइस 9.60 लाख से शुरू होती है।

यह भी पढ़ेः  Kia Seltos कब पहुंचेगी आपके घर? डिटेल आई सामने

Seltos का इंटीरियर और इक्जीटियर दोनों शानदार है और इसकी स्पॉट-ऑन प्राइसिंग पर मार्केट को हिट करने की पूरी कैपसिटी रखते हैं। फिलहाल यह एसयूवी ग्राहकों के लिए दो स्टाइल- टेक लाइन और जीटी लाइन में पेश की गई है। मार्केट में इसका मुकाबला Hyundai Creta, Tata Harrier और MG Hector से है।

यहां देखें सभी वेरिएंट की प्राइस

Kia Delivers 6200 Units Of Seltos

Kia Motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी