Maruti S-Presso के लिए एसेसरीज हुई पेश, वैक्यूम क्लीनर से लेकर और भी बहुत कुछ

07/10/2019 - 14:42 | ,  ,  ,   | deepak

Maruti Suzuki ने हाल ही में 30 सितम्बर को अपनी बहुप्रतिक्षित एसयूवी स्टाइल हैचबैक Maruti S-Presso को लॉन्च किया है और इसकी प्राइस INR 3.69 लाख रूपए से शुरू है। Maruti S-Presso STD, LXI, VXI, VXI AMT, VXI+ and VXI+ और  AMT के छः वेरिएंट में उपलब्ध है, जबकि टॉप-ऑफ-द-लाइन VXI + AMT वैरिएंट की कीमत INR 4.91 * लाख है।

Maruti S Presso Accessories Brochure Page 010 3 84

अब मारुति सुजुकी ने Maruti S-Presso के लिए एसेसरीज को पेश किया है, जिसमें दिन के समय चलने वाली लाइट, व्हील आर्च क्लैडिंग, साइड क्लैडिंग, साइड इंसर्ट (ऑरेंज / सिल्वर) के साथ बॉडीसाइड मोल्डिंग, लोअर बम्पर गार्निश, फ्रंट अपर ग्रिल गार्निश, डोर विक्टर, बम्पर बेज़ल शामिल हैं।

इंटीरियर के लिए

Maruti S Presso Accessories Brochure Page 010 9 D7

एस-प्रेसो की इंटीरियर स्टालिंग के लिए तीन अलग-अलग ऑप्शनल टीरियर स्टाइलिंग किट, स्टेनलेस स्टील के विंडो के गिल गार्ड, डिजाइनर मैट, कालीन मैट और पारदर्शी मैट उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ेः Maruti S-Presso भारत में हुई लॉन्च, प्राइस 3.69 लाख से स्टार्ट

इंफोटेनमेंट एक्सेसरीज में रियर सीट इंफोटेनमेंट सिस्टम, सोनी, जेवीसी, पायनियर और केनवुड जैसे ब्रांड्स के टचस्क्रीन मल्टीमीडिया सिस्टम शामिल हैं। इसके अलावा, मारुति सुजुकी DSK 170 और 250 CSV 628 स्पीकर सहित छह अलग-अलग स्पीकर सेट के रूप में स्पीकर और ऑडियो बढ़ाने का ऑप्शन भी दे रही है।

इक्वीपमेंट

Maruti S Presso Accessories Brochure Page 010 4 7b

कंपनी कार के लिए विभिन्न यूटिलिटी एसेसरीज भी दे रही है, जिनमें डिजिटल टायर इन्फ्लोटर, वैक्यूम क्लीनर, फास्ट चार्जर, डिजिटल पोर्ट चार्जर, स्टीयरिंग व्हील लॉक, हार्ड बॉक्स ट्रंक आयोजक और रियर मोबाइल धारक के साथ-साथ कार की केयर के लिए पॉलिश, वैक्स और शैम्पू आदि है।

यह भी पढ़ेः Maruti S-Presso के सभी वेरिएंट की पूरी जानकारी, यहां जानें

मारुति एस-प्रेसो सुजुकी के हार्टेक्ट के प्लेटफॉर्म पर आधारित है। यह BS-VI K10B 1.0-लीटर के तीन सिलिंडर पेट्रोल इंजन से लैस है जो 5,500rpm पर 50 kW (67.98 PS) और 3,500 rpm पर 90 Nm टार्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल Qj 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल के साथ जोड़ा गया है।

Maruti S-Presso की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी