2020 Honda City को मिलेगा स्पोर्टी लुक, सामने आई ये इम्पोर्टेट डिटेल

19/09/2019 - 12:51 | ,  ,  ,  ,   | deepak

नई जेनरेशन की 2020 Honda City अब अपने डेवलपमेंट के अंतिम चरण में है। पहली बार यह जून 2019 में थाईलैंड में स्पॉट हुई थी। हाल ही में सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि यह भारत भी पहुंच चुकी है। अब इंडियन ऑटो ब्लॉग के पास इस कार को लेकर कई नई जानकारी उपलब्ध है। कंपनी नई कार को साल 2020 के दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश कर सकती है।

2020 Honda City 278c

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नई जेनरेशन की होंडा सिटी अपने पिछले मॉडल की अपेक्षा और भी ज्यादा आकर्षक होगी और इसके डिजाइन कापी शानदार होंगे। हालांकि वर्तमान होंडा सिटी का डिजाइन ग्राहकों को काफी पसंद है, इसलिए कंपनी मूल एलिमेंट में कोई बदलाव नहीं करेगी।

2020 Honda City- फीचर

2020 Honda City Spy Front

फिर भी सामने आई तस्वीरें बहुत महत्वपूर्ण हैं और इसे सुंदर बनाने की बजाय स्पोर्टी बनाने पर ध्यान ज्यादा केन्द्रित किया जाएगा।  नई कार अपने sculpted बम्पर और बूट लिड और फ्लैटिश टेल लैंप के कारण काफी अट्रैक्टिव लग रही है। इसका डिजाइन चिरपरिचित है और 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ विंडो पैनल और क्वार्टर पैनल को एक सिंपल डिजाइन मिला है।

यह भी पढ़ेः नई जेनरेशन Honda City पहली बार हुई स्पॉट, पहले से ज्यादा बोल्डर और स्पोर्टियर

इंटीरियर में नए फीचर के साथ-साथ नए डिजाइन की उम्मीद की जा सकती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो और कनेक्टेड कार सॉल्यूशंस और नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर कंपटीशन में बने रहने के लिए बरकार रखे जाएंगे।

2020 Honda City- पावर

2020 Honda City 4 22aa

पावर में यह बीएस-6 इंजन के अनुरूप होगी और 1.5-लीटर के आई-वीटेक पेट्रोल और 1.5 लीटर आई-डीटीईसी डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्टैंडर्ड  में पेट्रोल इंजन की संभावना सबसे ज्यादा है। पेट्रोल में 5-स्पीड डीजल को 6-स्पीड एमटी से जोड़ा जाएगा। इसके अलावा एक ऑप्शनल CVT दोनों वेरिएंट के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ेः नेक्स्ट-जेनेरेशन Honda City का पेट्रोल-हाइब्रिड वेरिएंट 2020 में होगा भारत में पेश

नई होंडा सिटी फ्रंट में काफी आक्रामक है और हेडलैंप को होंडा सिविक के स्टाइल वाले रेडिएटर ग्रिल में बदल दिया जाएगा। होंडा इंटरनेशनल लेवल पर आई-एमएमडी सिस्टम के साथ नई जेनरेशन की होंडा सिटी को एक ऑल हाइब्रिड एडिशन में भी बेचेगा, जबकि भारत को एक इलेक्ट्रिक एडिशन भी प्राप्त होगा। हालांकि यह हाइब्रिड एडिशन में भी होगा। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

 [सोर्स- Team-BHP]

2020 Honda City की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी