अब Whatsapp से बुक करें Hyundai Car की सर्विस अपॉइनमेंट

21/11/2019 - 13:01 | ,  ,   | deepak

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (Hyundai Motor India Ltd) ने 'Hyundai Service' की नई सुविधाओं की घोषणी की है, जिसके तहत ग्राहक अब आफ़्टरसेल्स सर्विस के लिए व्हाट्सएप के जरिए सर्विस अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं, इनवॉइस पा सकते हैं, फीडबैक शेयर कर सकते हैं या फिर अपने सवाल पूछ सकते हैं।

2018 Hyundai Creta Facelift Dual Tone Passion Oran

कंपनी ने कहा है कि कस्टमर सर्विस के लिए सभी ग्राहक अपने मोबाइल फोन से +918367796869 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। व्हाट्सएप की इस सर्विस के अलावा कंपनी एक मेगा कैंप का भी आयोजन करने जा रही है। यह आयोजन देश के करीब 575 स्थानों पर होगा, जिसमें कंपनी की कारों को लेकर ग्राहक अपना अनुभव शेयर कर सकते हैं।

कैंप में प्राप्त होगी मुफ्त चेकिंग सर्विस

2018 Hyundai Creta Facelift Review Side

दरअसल इस कैंप का उद्देश्य हुंडई ग्राहकों को ब्रांड का अनुभव प्रदान करने और उनकी सभी सेवा संबंधी प्रश्नों को हल करने के लिए किया गया है। इसके अलावा वे भविष्य में हुंडई कार के लिए अपनी योजना किस तरह बना रहा हैं। इसके बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

इसे भी पढ़ेः नई Hyundai Kona इलेक्ट्रिक से संसद भवन पहुंचे केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

इस कैंप में कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बेहतर बनाने और ग्राहक के लिए सबसे बेस्ट सर्विस क्या हो सकती है, इसका भी मुल्यांकन भी करेगी। कैंप हुंडई कार के कस्टमर मुफ्त में अपने वाहनों का चेक-अप भी करा सकते हैं।

लॉन्च हुए कई महत्वपूर्ण प्रोडक्ट

2018 Hyundai Creta Facelift Review Rear Three Quar

बता दें कि हुंडई ने अंतिम तिमाही में अपने कई महत्वपूर्ण उप्रोडक्ट भारत में लॉन्च किए हैं, इनमें वेन्यू (Venue), कोना इलेक्ट्रिक(Kona Electric) और ग्रैंड आई 10 एनओआईएस(Grand i10 Nios ) शामिल है। इन कारों ने मंदी के दौर में भी कंपनी के लिए अधिक बिक्री का आकड़ा दर्ज किया है और उसे काफी हद तक बेअसर भी किया है।

इसे भी पढ़ेः Xcent को रिप्लेस करेगी Hyundai Aura, डिजायर से होगा मुकाबला

इसके अलावा हुंडई मोटर इंडिया ने हाल ही में ग्रैंड i10(Grand i10) के डीजल वेरिएंट को भी मार्केट में उतारा है, जबकि जल्द ही ग्रैंड i10 Nios- बेस्ड कॉम्पैक्ट सेडान – Aura से पर्दा हटाया है। हालांकि अभी Aura के अधिकारिक नाम की घोषणा नहीं हुई है।

Hyundai की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी