Okinawa की नई इलेक्ट्रिक बाइक होगी लॉन्च, Revolt RV400 से होगा मुकाबला

27/09/2019 - 16:35 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Okinawa ऑटोटेक आने वाले महीनों में एक और नई बाइक भारत में लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि आने वाली मोटरसाइकिल का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई नई Revolt RV400 से होगी। इस नए बाइक की प्राइस भी बहुत किफायती होगी।

Okinawa Praise Launch Headlamp

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह नई बाइक करीब 1 लाख रूपए की प्राइस रेंज में उपलब्ध होगी, जबकि इसके विपरित नई Revolt RV400  की टॉप-स्पेक की प्राइस NR 1,47,963  रूपए है।

100 किमी का माइलेज देगी

Okinawa Praisepro Sparkle Black Front Three Quarte

कंपनी ने दावा किया है कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 100 किमी/घंटा की स्पीड और एक बार चार्ज होने पर 150 किमी का माइलेज देगी। ये आकड़े Revolt RV400  के बहुत करीब नज़र आते हैं।

यह भी पढ़ेः ₹71,990 में लॉन्च हुआ Okinawa PraisePro इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज 20 पैसे/किमी

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो यह स्टैंडर्ड फीचर्स में फुल-एलईडी लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिमूवेबल बैटरी पैक और यूएसबी चार्जर से लैस होगी। कंपनी की ओर से लॉन्च की जानें वाली ये बाइक कंपनी की एक प्रीमियम प्रोडक्ट होगी।

फेस्टिव सीजन में ऑफर

Okinawa Product Range 1 Cff5

कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो में इस वक्त i-Praise +, Praise Pro, Ridge +, Raise, Ridge 30, Ridge और Praise जैसे सात मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में अपने ई-स्कूटर की मौजूदा रेंज पर फेस्टिव सीजन को द्यान में रखते हुए स्पेशल ऑफर की भी पेशकश की है।

यह भी पढ़ेः Gemopai Astrid Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, प्राइस 79,999 रूपए से स्टार्ट

कंपनी अपने स्कूटर की खरीद पर INR 1,000 की सुनिश्चित छूट है। साथ ही साथ बीस भाग्यशाली विजेताओं को एलईडी टेलीविजन, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव और एक मिक्सर ग्राइंडर जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम को भी जीतने के मौके मिल सकते हैं। एक लकी ग्राहक विदेश की यात्रा भी कर सकता है।

Okinawa की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी