Skoda Kodiaq RS Challenge से हटा पर्दा, भारत में होगी लॉन्च?

22/04/2020 - 17:28 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

चेक गणराज्य में स्कोडा (Skoda) की लक्जरी एसय़ूवी कोडियाक आरएस चैलेंज (Skoda Kodiaq RS Challenge) का खुलासा हो गया है, जो कि भारत के लिए डेवलप की गई स्कोडा कोडियाक आरएस (Skoda Kodiaq RS) पर बेस्ड लिमिटेड-एडिशन वाला मॉडल है। इस मॉडल को 2.0-लीटर द्वि-टर्बो का सबसे पावरफुल डीजल इंजन मिला है, जो कि 176 kW (240 PS) की मैक्सिमम पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है।

Skoda Kodiaq Rs Challenge Top View 8b1c Copy

स्कोडा कोडियाक आरएस चैलेंज कार में कोई परफार्मेंस अपग्रेड नहीं है, लेकिन यह आरएस से बेहतर है। कार को कई अतरिक्त इक्वीमेंट मिले हैं, जिसमें आरएस वेरिएंट की सारी विशेषताओं के साथ असिस्टेड राइड 2.0 पैकेज, 9 एयरबैग, हीटेड स्टीयरिंग व्हील और 9.2 इंच का कोलंबस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है।

फीचर्स

Skoda Kodiaq Rs Challenge Front Seats D7a7

कार के अन्य पैकेज में असिस्टेड राइड पैकेज में लेन ग्राफिक्स के साथ लेन चेंज असिस्टेंट, लेन मेंटेनेंस असिस्टेंट, ट्रैफिक साइन रिकॉग्निशन, पार्किंग असिस्टेंट, ट्रैफिक जाम असिस्टेंट, इमरजेंसी असिस्टेंट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं।

संबंधित खबरः नई Skoda Kodiaq पेट्रोल एसयूवी- ऑटो एक्सपो 2020 से लाइव

हुड के तहत, स्कोडा कोडियाक आरएस चैलेंज में ब्रांड का सबसे पावरफुल डीजल इंजन मिला है और यह डबल-टर्बोचार्जड डीजल इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ काम करता है।

केवल 300 यूनिट होगी उपलब्ध

Skoda Kodiaq Rs Challenge Rear Three Quarters 939b

चैलेंज केवल 6.9 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और टॉप स्पीड 221 किमी/घंटा है। कार की फ्यूल इकोनमी 16.12 किमी/लीटर है, जबकि इसकी केवल 300 यूनिट ही बिक्री के उपलब्ध होगी। कंपनी इस कार को इसी साल भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी इसका पूष्टि होना बाकी है।

Skoda Kodiaq की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी