मैट एडिशन में TVS Scooty Pep Plus हुई लॉन्च, प्राइस 44,322 से स्टार्ट

20/09/2019 - 13:11 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टीवीएस मोटर कंपनी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अपनी नई लाइन-अप का विस्तार कर रही है। इस दो-पहिया निर्माता ने हाल ही मे अपने होसुर प्लांट में निर्मित की गई नई Jupiter Grande, StaR City+ Special Edition,  Radeon 'Commuter of the Year' सेलिब्रेटी स्पेशल एडिशन और Ntorq 125 रेस एडिशन को भारत में लॉन्च किया है।

Tvs Scooty Pep Plus Coral Matte And Aqua Matte Lef

अब, कंपनी अपनी स्कूटी Pep Plus की उपलब्धता की घोषणा नए कलर ऑप्शन कोरल मैट और एक्वा मैट कलर ऑप्शन के साथ की है। नई स्कूटी के मैकेनिकल डिपार्टमेंट में कोई अपडेट नहीं हुआ है। कंपनी अक्टूबर के बाद अपने विभिन्न मॉडल्स जैसे टीवीएस अपाचे RTR 200 4V और Apache RTR 160 4V को बीएस-6 में अपडेट करेगी।

फीचर और प्राइस

Tvs Scooty Pep Plus Aqua Matte Seat Cover Fba9

मैट कलर के एडिशन की प्राइस 44,322 * है, जबकि बेस वेरिएंट 43,264 * पर रिटेल होता है। यह स्कूटी कोरल मैट और एक्वा मैट पेंट ऑप्शन के अलावा, स्कूटी पेप प्लस प्रिंसेस पिंक, विविंग पर्पल, फ्रॉस्टेड ब्लैक, नीरो ब्लू, नीरो ब्राउन, रिवीविंग रेड और ग्लिटर गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेः TVS Jupiter Grande स्मार्टएक्स कनेक्ट ब्लूटूथ के साथ भारत में हुई लॉन्च

सैडल को कवर पर एक शानदार ग्राफिक्स मिल रहे हैं और यही पैटर्न इसके चुनिंदा बॉडी पार्ट्स पर भी दिखाई दे रहे हैं, जहां 3डी पेंट स्कीम नई स्कूटी को प्रीमियम लुक दे रहा है। स्कूटी पेप प्लस के प्रमुख फीचर्स में एलईडी डीआरएल, कंपनी का पेटेंटेड ईएजवाई सेंटर स्टैंड टेक, मोबाइल चार्जर सॉकेट और साइड-स्टैंड अलार्म शामिल हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन

Tvs Scooty Pep Plus Aqua Matte Left Front Quarter

पावर की बात करे तो स्कूटी पेप प्लस का मैट पेंट एडिशन में 87.8cc के एयर-कूल्ड इकोथ्रैस्ट इंजन का इस्तेमाल किया गया है, 6,500rpm पर 3.68किलोवाट या 5ps की पावर और 4,000rpm पर 5.8 nm का मैक्सिम पावर जेनरेट करता है। पावर-मिल को CVT के साथ लैस किया किया है।

यह भी पढ़ेः TVS Jupiter Grande (न्यू vs ओल्ड): कौन सा मॉडल सबसे बेहतर?

ब्रेकिंग सिस्टम में दोनों व्हील पर 110mm ड्रम यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जबकि सेफ्टी नेट में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (सीबीएस के लिए टीवीएस की शर्तें) शामिल हैं। स्कूटर में 5-लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है और इसका वजन 95 किलो है।

TVS Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी