Volkswagen Ameo GT Line नए रूप में हुई पेश, शो-रूम प्राइस 9.99 लाख

09/09/2019 - 15:52 | ,  ,  ,  ,   | deepak

फॉक्सवैगन इंडिया ने इस महीने दो फेसलिप्ट कारों की शुरूआत के साथ-साथ अब GT Line ट्रिम की नई सब-कॉम्पैक्ट सेडान Volkswagen Ameo को आगे बढ़ाया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Volkswagen Ameo जीटी लाइन को नई तस्वीरों और अपडेट के साथ लिस्ट किया है। कंपनी ने यह कार्य आने वाले फेस्टिव सीजन को देखते हुए उठाया है।

3l2emrjk 2019 Volkswagen Ameo Gt Line 625x300 08 S

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Volkswagen Ameo के डीजल वैरिएंट की प्राइस 9.99 लाख है, जबकि पेट्रोल एडिशन की घोषणा किया जाना बाकी है। हालांकि पुराना हाईलाइन प्लस 7.99 लाख की प्राइस में उपलब्ध है। नई ट्रिम नए सनसेट रेड पेंट स्कीम से जोड़ी गई है जो इसे स्पोर्टी कॉस्मेटिक अपग्रेड दे रही है।

कास्मेटिक अपडेट और फीचर

Dd8opb2g 2019 Volkswagen Ameo Gt Line 625x300 08 S

नई फॉक्सवैगन एमियो में जीटी लाइन पोलो और वेंटो एडिशन की तरह की अपडेट देखें जा सकते हैं। इसमें ब्लैक ग्रिल, ओआरवीएम और क्रोम विंडो और स्पॉइलर शामिल हैं। कार में फ्रंट फेंडर पर जीटी लाइन बैज, विंडो पर स्पोर्टी डिकल्स और 16-इंच का पोर्टागो अलॉय व्हील हैं। नई जीटीआई को नए बम्पर भी प्राप्त हो रहे हैं।

यह भी पढ़ेः Volkswagen Polo और Vento नए अवतार में हुई लॉन्च, प्राइस 5.82 लाख से स्टार्ट

कॉस्मेटिक के अलावा इस नई सेडान के फीचर मे कोई बहुत ज्यादा अपडेट नहीं किया है। कार को हाईलाइन प्लस वेरिएंट से टचस्क्रीन सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, रेन सेंसिंग वाइपर्स सहित सभी इक्वीपमेंट प्राप्त हो रहे हैं।

पावर और इंजन

Oe1lqp18 2019 Volkswagen Ameo Gt Line 625x300 08 S

इंजन ऑप्शन 1.0-लीटर पेट्रोल 75 bhp और 1.5-लीटर टर्बो डीजल के TDI मोटर से लैस है, जो 108 bhp की पावर को जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी ऑटो शामिल हैं।

यह भी पढ़ेः साल 2020 के ऑटो एक्सपो में हिस्सा लेगा Volkswagen, जानें डिटेल

लॉन्च होने के बाद अब नई Volkswagen Ameo का इंडियन मार्केट में Maruti Suzuki Dzire, Hyundai Xcent, Ford Aspire और Honda Amaze जैसी कारों से है।  कंपनी पेट्रोल वैरिएंट पर चार साल और डीजल वेरिएंट पर पांच साल की वारंटी दे रही है।

Volkswagen की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर