6-सीटर MG Hector फिर से हुई लीक, सामने आए ये इम्पोर्टेट डिटेल

03/12/2019 - 09:29 | ,  ,  ,   | deepak

भारतीय बाजार में नई MG Hector इस वक्त धमाल मचा रही है। कंपनी भारत में इस कार की सफलता को देखते हुए MG Hector के 6-सीटर एडिशन पर कार्य कर रही है, जिसकी तस्वीरें हाल ही में लीक हुई हैं। इन तस्वीरों से स्पष्ट होता है कि नई MG Hector में काफी अपडेट किए जा रहे हैं।

Mg Hector Blue Colour Facelift 6 Seater Spied Iab

तस्वीरों से स्पष्ट होता है, 6 सीटर MG Hector, 5-सीटर MG Hector से अलग होगी। इसके फ्रंट और रियर फेस में अपडेट किए गए हैं। फ्रंट में यह स्पेशल रेडिएटर ग्रिल को सपोर्ट कर रहा है और क्रोम लाइट इस्तेमाल के साथ बड़ा और ब्लैक-आउट देखा गया है।

फीचर

Mg Hector Review Images Front Three Quarters 8 313

एसयूवी के हेडलैंप और एलईडी डीआरएल भी नए प्रतीत हो रहे हैं। नीचे की तरफ बम्पर को एक नया आकार मिलता है जिसमें फ्रेश फॉग लैंप हाउसिंग है। केबिन में दूसरी सीट पर कैप्टन सीट की सुविधा होगी और इंटीरियर का कलर ऑप्शन नया हो सकता है।

इसे भी पढ़ेः MG Motors बैटरी असेंबल यूनिट करेगी स्थापित, होगा 5,000 करोड़ का निवेश

6 सीटर MG Hector के लिए 10.4-इंच का पोर्ट्रेट-ओरिएंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, 7-इंच रंगीन एमआईडी, 8-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, 4 स्पीकर्स के साथ इन्फिनिटी साउंड सिस्टम, 4 ट्वीटर, सबवूफर और एम्पलीफायर, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर (4-वे) सीट्स, इन-कार कनेक्टिविटी फ़ंक्शंस को आउटगोइंग हेक्टर से लिए जाने की उम्मीद है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Mg Hector 6 Seat 1 9de4

एसयूवी की लंबाई को रीमास्टर्ड बंपर के इस्तेमाल के साथ बढ़ाया जाएगा। पावर में 6-सीट एमजी हेक्टर (MG Hector) संभवतः 1.5 लीटर पेट्रोल (143 पीएस/250 एनएम) और 2.0-लीटर डीजल (170 पीएस/350 एनएम) टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ पेश की जाएगी।

इसे भी पढ़ेः MG Motor India की वेबसाइट पर अपडेट हुई MG ZS EV, जल्द स्टार्ट होगी प्री-बुकिंग

पेट्रोल मिल 48 वोल्ट के हल्के-हाइब्रिड सिस्टम ऑप्शन के साथ होगा। भारत में नई 6-सीटर MG Hector साल 2020 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है और इसका मुकाबला Tata Gravitas से होगा।

[Image Source - Rajath Prabhu/RushLane]

MG Hector की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी