Bajaj Chetak Electric को प्राप्त हुई 2,000 यूनिट की बुकिंग

04/02/2020 - 09:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

घरेलू बाजार में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक (Bajaj Chetak Electric) स्कूटर को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने 15 जनवरी 2020 को इस स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू की थी और इसे केवल 15 दिनों के अंदर लगभग 2,000 यूनिट की बुकिंग प्राप्त हुई है।

Bajaj Chetak Premium Red And Blue 5eee

चेतक की टेस्ट ड्राइव ग्राहकों के लिए पुणे और बेंगलुरु में 17 डीलरशिप पर पेश किया जाएगा और शुरू में इसे केवल दो स्थानों पर बेचा जाएगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर को केटीएम आउटलेट्स के जरिये अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट में बेचा जा रहा है जिसमें बेस (Urbane) वेरिएंट की प्राइस 1,00,000 रूपए (एक्स-शोरूम) और प्रीमियम वेरिएंट 1,15,000 (एक्स-शोरूम) रूपए है।

कलर ऑप्शन

Bajaj Chetak Premium Blue Seat C7e2

Bajaj Chetak Electric की बॉडी अलॉय व्हील से बनी है और इसे छह कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें अर्बन वेरिएंट सिट्रस रश और साइबर व्हाइट के साथ उपलब्ध है जबकि प्रीमियम एडिशन वेलुट्टो रोसो, इंडिगो मेटालिक, हेज़लनट और ब्रुकलिन ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

संबंधित खबरः पूणे-बेंगलुरू में Bajaj Chetak की बुकिंग शुरू, KTM की इन डीलरशिप से भी खरीदें

चेतक इलेक्ट्रिक का मोटर 4 किलोवाट पावर और 16 एनएम का टार्क जेनरेट करता है और इसे 3 kWh, IP67-रेटेड बैटरी के साथ पैक किया गया है जिसे लेकर दावा है कि यह एक बार चार्ज होने के बाद 95 किमी की रेंज देती है। इसे पांच घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। स्कूटर के फीचर्स में फुल एलईडी लाइटिंग, इंडीकेटर, ब्लूटूथ इनेबल्ड एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कीलेस इग्निशन सिस्टम जैसे कई अन्य इक्वीपमेंट शामिल है।

अन्य अपडेट

बजाज ऑटो की अन्य अपडेट में CT और प्लेटिना रेंज को बीएस6 में अपडेट करके मार्केट में उतार दिया गया है। कंपनी आने वाले दिनों अपने कुछ और प्रोडक्ट को भी बीएस6 में अपडेट करने जा रही है। बीएस6 अपडेट के अलावा कंपनी डोमिनोर 250 को लॉन्च करके अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विस्तार करने जा रही है।

Bajaj Chetak Electric की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी