Bajaj Chetak बेस्ड Husqvarna इलेक्ट्रिक देखने में कैसी होगी? यहां जानें

16/12/2019 - 15:56 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

Bajaj Chetak के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड केटीएम (KTM) और Husqvarna electric scooter की पुष्टि के कुछ ही दिनों बाद इंडियन ऑटो ब्लॉग ने इमेज जारी करने के बाद अपने पाठकों को यह समझाने का प्रयास किया है कि आखिर Husqvarna electric scooter देखने में कैसी है।

Husqvarna Electric Scooter 580f

Husqvarna इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2021 में लॉन्च किया जाएगा और भारत में लॉन्च होने के बाद यूरोप में भी पहली बार उतारी जा सकती है। usqvarna इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जिसमें पहला 4 kW मोटर के साथ होगा, जबकि दूसरा 10 kW मोटर के साथ होगा।

इक्वीपमेंट और पावर

Bajaj Chetak Electric Scooter Unveiled On Stage Fr

हम स्पष्ट करते चलें कि Husqvarna में बजाज चेतक में मौजूद एक तरफा स्विंगआर्म नहीं होगा। इसके पहियों में बड़े आकार के रिम्स होंगे। बाद में बजाज ऑटो भी चेतक को 10 kW मोटर के साथ पेश कर सकता है।

यह भी पढ़ेः KTM के आउटलेट से बेची जाएगी Bajaj Chetak Electric? जानें डिटेल

बजाज ऑटो ने पुष्टि की है कि चेतक में IP67 रेटेड बैटरी को स्टैंडर्ड घरेलू 5-15 एम्पीयर इलेक्ट्रिक आउटलेट का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है। वर्तमान में बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है। हमें उम्मीद है, Husqvarna हुसवर्ना इलेक्ट्रिक स्कूटर को फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा।

प्राइस और फीचर्स

1o5nuvq Bajaj Chetak Electric Scooter Unveiled Del

फीचर्स में Husqvarna स्मार्टफोन इंटीग्रेशन सपोर्ट, एलईडी लाइटिंग और डिस्क ब्रेक जैसे इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा, चेतक में देखा गया रिवर्स गियर हो सकता है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में जनवरी 2020 में 1 लाख रूपए की प्राइस में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Bajaj Chetak की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी