Honda Dio बीएस6 का TVC वाडियो जारी, जानिए फीचर्स और प्राइस

13/03/2020 - 21:16 | ,  ,  ,  ,   | deepak

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle and Scooter) भारत में उन पहले निर्माताओं में से एक रहा है, जिसने बीएस6 अपग्रेड वाहनों को मार्केट में पेश करना शुरू किया। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो के लगभग सभी वाहनों को बीएस6 में अपडेट कर दिया था, लेकिन केवल Honda Dio रह गया था, जिसे फरवरी 2020 में उतारा गया। अब इस जापानी कंपनी ने Honda Dio का नया TVC  टीजर जारी किया है।

Bs Vi 2020 Honda Dio Front Three Quarter Left 93e1

नई डियो के कमर्शियल टीजर में एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैम्प और आल न्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के हाइलाइट हैं, जो स्पीड, खाली होने की दूरी, एवरेज फ्यूल कैपिसिटी, रियल टाइम फ्यूल कैपिसिटी, ट्रैवल मीटर  और ओडोमीटर, घड़ी, सर्विस इंटीकेटर जैसी इन्फार्मेशन को दिखाता है।

ये फीचर्स भी दिखे

टीजर में  नई डियो के बड़े फ्रंट पॉकेट पर भी प्रकाश डाला गया है जो आसानी से पानी की बोतल, फ्यूल के लिए बाहरी कैप को समायोजित कर सकती है। होंडा डियो हमेशा से देश में उपलब्ध सबसे गतिशील दिखने वाले स्कूटरों में से एक रही है और यह अपने बीएस6 अवतार में भी जारी है। टीजर में साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ फीचर, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, एसीजी से म्यूट स्टार्ट, होंडा की ईएसपी तकनीक के साथ रेल और अपग्रेड इंजन शामिल है।

संबंधित खबरः नई Honda Activa 6G TVC का टीजर रीलीज, 6 नए फीचर्स से लैस

यह स्कूटर इंजन 109.51 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो बेहतर थ्रॉटल फीडबैक, परफार्मेशन और फ्यूल कैपिसिटी के लिए होंडा के प्रोग्राम्ड फ्यूल-इंजेक्शन (पीजीएम-फाई) से लैस है। यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 5.71 किलोवाट या 7.79 पीएस और 4,750 आरपीएम पर 9 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूज करता है।

प्राइस

Bs Vi 2020 Honda Dio Front Pocket 3bc4

BS-VI Honda Dio स्टैंडर्ड और डिलक्स के दो वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें पहले वेरिएंट की प्राइस 59,990 रूपए है और यह मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, कैंडी जैज़ ब्लू, स्पोर्ट्स रेड और वाइब्रेंट ऑरेंज के चार कलर ऑप्शन में है, जबकि डीलक्स 63,340 रूपए की प्राइस के साथ मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक और डैज़ल येलो मेटालिक के तीन कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Honda Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी