नई Royal Enfield 650 Twins और Himalayan की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, प्राइस डिटेल

20/01/2020 - 07:58 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से बीएस6 कंप्लेंट बाइक Interceptor INT 650, Continental GT 650 और Himalayan के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने इन नए मॉडल की नई प्राइस के साथ अपनी वेबसाइट को भी अपडेट किया है, जहां ग्राहक वेबसाइट पर जाकर बाइक को बुक कर सकते हैं।

Royal Enfield Interceptor 650 Side Profile Thai Mo

रॉयल एनफील्ड ने Royal Enfield Interceptor INT 650 और Royal Enfield Continental GT 650 को बीएस6 में अपग्रेड करते हुए कोई बहुत बड़ा बदलाव नहीं किय़ा है, जबकि इसे पहले की तरह ही कलर ऑप्शन में बेचा जाना जारी रखा जाएगा। ये बाइक बहुत जल्द ही डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर देंगी।

रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) के अपडेट 2019 के मिलान शो में पेश की गई बाइक की तरह होंगे। ये बाइक रॉक रेड, ग्रेवल ग्रे और लेक ब्लू के तीन कलर शेड में उपलब्ध होंगी। हिमालयन के डिजाइन को बरकार रखा जाएगा। इसे एक शानदार लाइट एनफील्ड फ़ंक्शन के साथ पैक किया गया है।

पावर और प्राइस

2020 Royal Enfield Himalayan Rock Red Side Profile

हालांकि अभी रॉयल एनफील्ड के द्वारा प्रोडक्ट की पूरी डिटेल को अपडेट किया जाना बाकी है। इसलिए बीएस4 की तुलना में बीएस6 मॉडल के पावर और टॉर्क के रेसियो की घोषणा अधिकारिक तौर पर नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इसकी घोषमा की जा सकती है।

यह भी पढ़ेः बीएस6 फार्म की Royal Enfield Himalayan का डीलरशिप पर पहुंचना शुरू

Himalayan की प्राइस 5,860 से 6,778 रूपए तक महंगी हुई है, जबकि इंटरसेप्टर INT 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में क्रमशः 8,547 रूपए और 11,234 के बीच की गई है। Himalayan ने पहले ही डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर दिया है, जबकि 650 Twins को पहुंचने में कुछ दिन और लग सकता है। नीचे आप प्राइस डिटेल देख सकते हैं।

Online Bookings For Bs Vi Royal Enfield 650 Twins

Royal Enfield की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर