Tata Buzzard के इंटीरियर का खुलासा, रूफ स्पोइलर से होगी लैस

30/10/2019 - 09:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स टाटा हैरियर के 7 सीटर वेरिएंट पर कार्य कर रही है, जिसे Tata Buzzard के नाम दिया गया है। यह नई एसयूवी कई मौकों पर टेस्टिंग के दौरान देखी जा चुकी है। अब एक बार फिर से Tata Buzzard तस्वीरों मे कैद हुई है। इस तस्वीर में एसयूवी के इंटीरियर का खुलासा हुआ है।

Tata Harrier Buzzard Spied Testing Automatic Petro

Tata Buzzard टाटा हैरियर का लंबा एडिशन है, जिसे पहली बार 2019 के जिनेवा मोटर शो में लॉन्च किया गया। यह अपने डोनर मॉडल की तरह दिखती है। हालांकि फ्रंट डिज़ाइन हैरियर से थोड़ा अलग होगी। एसयूवी की सीटों के तीसरी पंक्ति को एडजस्ट करने के लिए पीछे के सेगमेंट को बढ़ाया गया है।

एसयूवी का डिजाइन और इक्वीपमेंट

Tata Buzzard में ज्यादा स्पेस देने के लिए कंपनी ने रियर ओवरहांग को खींचकर दूर करने का फैसला किया, लेकिन व्हीलबेस नहीं। इसके अलावा इसके स्टेप्ड रूफ, रूफ स्पॉइलर के साथ ईमानदार टेलगेट और ट्वर्ड टेल लैम्प डिज़ाइन, इसे हैरियर से अलग करता है।

केबिन के अधिकांश हिस्से को सेट किया गया है, जहां एक बड़ा फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले, स्टीयरिंग व्हील, डैशबोर्ड लेआउट और एसी वेंट सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात है। नए MID के साथ ड्यूल क्लाक रिसोर्स पैनल भी वही रहने की उम्मीद है। कार ऑटोमोटिक गियर लीवर से लैस होगी।

डायमेशन और पावर

Tata Harrier Buzzard Spied Testing Automatic Petro

डायमेंशन में एसयूवी की लंबाई 4,661mm (+63 mm), चौड़ाई 1,894 mm और उचाई 1,786 mm (+80 मिमी) होगी। 18 इंच का बड़ा व्हील एक ऑप्शन के रूप में होगा, जो इसके बीफियर लुक को पूरा करेगी।

मैकेनिकल में Tata Buzzard 2.0-लीटर के Kryotec टर्बो-डीजल इंजन के साथ संचालित होगी जो 70ps के पावर पर 350nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। इंजन स्टैंडर्ड के रूप में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या ऑप्शनल 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लैस होगा।

Tata BUzzard की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी