Toyota की नई अपडेटेड Yaris, कई शानदार अपडेट के साथ हुई लॉन्च

04/09/2019 - 11:39 | ,  ,  ,   | deepak

टोयोटा  इंडिया ने अपनी नई Toyota Yaris के अपडेट वर्जन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कार अब आपके लिए base J (Optional) MT trim में उपलब्ध है, जिसकी शो-रूम प्राइस 8.65 लाख रुपये से शुरू है, जबकि top-end VX CVT की प्राइस 14.07 लाख रुपये तक है।

0 578 872 0 70 Http Cdni Autocarindia Com Extraima

Toyota Yaris आपके लिए J (Optional), G (Optional) और V (Optional) के तीन नए वेरिएंट में उपलब्ध है। यह नई कार नए ड्यूल-टोन एक्सटीरियर पेंट शेड्स के साथ पेश की गई है, जिसमें) ड्यूल-टोन पेंट शेड्स के साथ उपलब्ध V (Optional एकमात्र वेरिएंट है। मैनुअल ट्रांसमिशन में इसकी प्राइस 11.97 लाख रुपये जबकि सीवीटी मॉडल के लिए 13.17 लाख रुपये है। ट्रिम को मौजूदा वी और वीएक्स ट्रिम्स के बीच रखा गया है।

मिल रहे हैं ये नए फीचर

Toyota Yaris Front Three Quarters Left Side At Aut

Toyota Yaris के J (ऑप्शनल) और G (ऑप्शनल) वेरिएंट में आने से ये वेरिएंट क्रमशः J और G ट्रिम लेवल से नीचे हैं। इन ट्रिम्स के इक्वीपमेंट में एकमात्र अंतर एयरबैग का है। जहां स्टैंडर्ड J और G ट्रिम्स को स्टैंडर्ड के रूप में सात एयरबैग मिले हैं, वहीं J (ऑप्शनल) और G (ऑप्शनल) ट्रिम्स को स्टैंडर्ड के रूप में तीन एयरबैग मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः Toyota Yaris पर 3.5 लाख रूपए तक की भारी छूट, इस तरह उठाए लाभ

डुअल-टोन कलर स्कीम के अलावा, नई V (ऑप्शनल) ट्रिम में नए डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, लेदर सीट और ग्रिल, विंग मिरर्स के लिए ब्लैक फिनिश भी मिल रहा है। ये वी ट्रिम पर उपलब्ध फीचर के अलावा है।

ये हैं इक्वीपमेंट

Toyota Yaris Launched In India

इक्वीपमेंट लिस्ट के अन्य अपडेट में अलाय व्हील भी शामिल हैं, जिन्हें सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड में जोड़ा गया है। जी ट्रिम अब एक ऑडियो सिस्टम को रिकॉल का गय़ा है, जबकि V ट्रिम अब 7.0 इंच टचस्क्रीन के साथ उपलब्ध है, जो VX ट्रिम तक सीमित है।

इसे भी पढ़ेः Toyota बीएस-6 नार्म्स के बाद भी जारी रखेगी डीजल मॉडल की बिक्री?

सभी वेरिएंट अब ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट-बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर और स्टैंडर्ड के रूप में स्पीड अलर्ड सिस्टम के साथ उपलब्ध हैं।

इंजन स्पेसिपिकेशन

Rs 3 5 Lakh Discount 0 Finance On Toyota Yaris 106

इंजन डिपार्टमेंट में नई Yaris को सिंगल  107hp, 1.5-लीटर के पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है, जिसमें 6 स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ है।

इसे भी पढ़ेः Toyota Fortuner, Innova Crysta और Yaris पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

बता दें कि Toyota Yaris इंडियन मार्केट में अपने सेगमेंट में कम बिकने वाली व्हीकल है, लेकिन अपडेट होने के बाद इसका मुकाबला Honda City से होगा। फेस्टिव सीजन में यह कार मार्केट को हिट करने के लिए उतारी गई है।

Toyota Yaris की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर