Tata Altroz के टीजर में इंटीरियर और डिजाइन हुए स्पष्ट

22/11/2019 - 11:33 | ,  ,  ,   | deepak

घरेलू ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स की नई कार टाटा अल्ट्रोज़ (Tata Altroz) फिलहाल अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है, लेकिन कार के टीजर को कंपनी ने जहां कई बार पहले भी जारी किया है, वहीं कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखी जा चुकी है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक बार फिर से इसके टीजर को जारी किया है।

Tata Altroz Europe Spy Shot 37f4

इसके पहले टाटा ने साल 2018 ऑटो एक्सपो में Tata Altroz को एक कॉसेंप्ट के रूप में पेश किया था। बाद में 2019 जिनेवा मोटर शो में टाटा-टू-प्रोडक्शन Tata Altroz जिनेवा एडिशन नाम दिया गया। जिनेवा एडिशन की शुरूआत के कारण नई कार का एक्जीटियर काफी हद तक स्पष्ट हो गया है। बाद में जारी किए गए आधिकारिक टीज़र में कुछ हद तक इंटीरियर का भी पता चला।

Tata Altroz- एक्जीटियर और इंटीरियर

Tata Altroz Video Acad
Tata Altroz

इस तरह हम कह सकते हैं कि प्रोडक्शन-स्पेक Tata Altroz जेनेवा-एडिशन मॉडल के समान होगी। इसमें ब्लैक-आउट ड्यूल-बैरल प्रोजेक्टर हैडलैंप्स के साथ चौड़ी फ्रंट ग्रिल दी गई है। इसके अलावा फ्रंट पर बड़ा बम्पर है और कार मिड-सेट फॉग लैंप को सपोर्ट कर रही है।

इसे भी पढ़ेः  कम होगा नई Tata Altroz का इंतजार, दिसम्बर के लिए आई ये खबर

रियर में तीन-डायमेंशन डिज़ाइन के साथ इसे एक शानदार बूट स्पेस मिल रहा है, जबकि कार को माडर्न अपील देने के लिए टेल लैंप को ब्लैक कलर के साथ सजाया गया है। यह कार को स्पोर्टी लुक देने का भी कार्य कर रही है।

इंटीरियर में टाटा अल्ट्रोज़ (Tata Altroz) में ड्यूल टोन वाली ग्रे और ब्लैक इंटीरियर स्कीम का इस्तेमाल किया गया है। इसमें सिल्वर इंसर्ट और व्हाइट स्टिचिंग के साथ एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिल रही है, जिसे सीटों पर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा कार में माडर्न इक्वीपमेंट क्लस्टर और क्रूज़ कंट्रोल भी होगा।

Tata Altroz- पावर स्पेसिफिकेशन

Tata Altroz 84e5

मैकेनिकल में टाटा अल्ट्रोज़ (Tata Altroz) तीन इंजन ऑप्शन के साथ होगी, जिसमें टियागो (Tiago) का 1.2-लीटर पेट्रोल यूनिट, 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल यूनिट शामिल होगा। टाटा अल्ट्रोज़ की प्राइस INR 5-9 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास होने की उम्मीद है। इसे नए साल में लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Altroz की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी