Hero MotoCorp ने फेस्टिव सीजन में सेल्स के लिए रखा 10% वृद्धि का लक्ष्य

26/09/2019 - 16:21 | ,  ,  ,   | deepak

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp आने वाले फेस्टिव सीजन में अपने सेल्स में 10 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज करने का लक्ष्य लेकर चल रही है, क्योंकि उद्योग अभी भी इन्वेंट्री ओवरहांग और सुस्त क्रेडिट से जूझ रही है।

Hero Duet 125 Right Side At 2018 Auto Expo

भारत में कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के बाद अब ऑटो उद्योग को उम्मीद जगी है और माना जा रहा है कि सरकार के इस कदम का इंडस्ट्री पर सकारात्मक असर पड़ेगा।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के हवाले से हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष पवन मुंजाल ने गोवा में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि हीरो अत्यधिक छूट और मुफ्त के कैंपेन में भाग नहीं लेगी। हम उम्मीद करते हैं सरकारी उपायों का बाजार पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। हम फेस्टिव सीजन में अच्छे की उम्मीद लेकर चल रहे हैं।

हीरो ने लॉन्च किए पांच प्रोडक्ट

Pawan Munjal

मुंजाल ने कहा कि यह ऐसा दौर है जब कंपनियां नए उत्पाद को लॉन्च करने और निवेश करने से बच रही हैं। हमनें इसके विपरित इस वित्तीय वर्ष में अपने पांच प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं, जिनमें तीन नए प्रीमियम मोटरसाइकिल और दो स्कूटर शामिल हैं।

यह भी पढ़ेः Hero MotoCorp कर्मचारियों को देगी स्वैच्छिक रिटायरमेंट

इन उत्पादों के लिए प्रारंभिक बाजार की प्रतिक्रिया - XPulse ट्विन और Xtreme 200S, Maestro Edge 125 F है।, ईंधन इंजेक्शन तकनीक के साथ भारत का पहला स्कूटर  और Pleasure+ 110 स्कूटर को मिल रहा फीडबैक काफी उत्साह जनक है।

बीएस-6 वाहनों की स्थिति भी स्पष्ट की

Hero Maestro Edge 125 Launched In India 1 335c

मुंजाल ने कंपनी बीएस-6 वाहनों को लेकर भी अपनी स्थिति स्पष्ट की और कहा कि वे इसे स्टेज बाई स्टेज अपडेट करते रहेंगे। हम नई, वैकल्पिक और उभरती हुई तकनीकों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसके लिए इमर्जिंग मोबिलिटी बिज़नेस यूनिट - EMBU की स्थापना की है। ईएमबीयू का फोकस नए गतिशीलता समाधानों के डेवलपमेंट में तेजी लाना है।

यह भी पढ़ेः बीएस-6 कंप्लेंट Hero Splendor iSmart+ की डीलरशिप पर इस हफ्ते होगी इन्ट्री

इसके पहले जून में हीरो मोटोकॉर्प इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) से BSVI प्रमाणन प्राप्त करने वाला पहला निर्माता बन चुका है। कंपनी ने पहले ही अपने कुछ डीलरों को स्प्लेंडर आई-स्मार्ट बाइक डिलेवर कर चुकी है।

Hero MotoCorp की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी