Jawa Motorcycles की वेटिंग लिस्ट, जानिए किस शहर में कितने दिन?

06/12/2019 - 08:19 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

यूं तो जावा बाइक ( Jawa Motorcycles ) की वेटिग लिस्ट अप्रैल 2020 तक जा रही है, लेकिन फिलहाल लेटेस्ट अपडेट की मानें तो क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) Jawa बाइक (सिंगल-चैनल और ड्यू चैनल ABS) की वेटिंग लिस्ट को कम करने में कामयाब हुई है।

Jawa Perak Bobber Side Profile 46b4

हमारे नियमित पाठकों को पता होगा कि सितंबर में, Jawa बाइक की वेटिंग लिस्ट 6 से 11 महीने तक थी, अब एक रिपोर्ट ने दावा है कि कंपनी ने दो शहरों में बाइक की वेटिंग लिस्ट को कम कर दिया है। हालांकि हैदराबाद और चेन्नई में वेटिंग लिस्ट अभी भी छह से आठ महीने के बीच है।

किस शहर में कितने दिन?

Jawa Jawa Forty Twom Jawa Perak Launched 6fb7

इसके विपरीत मुंबई, पुणे और दिल्ली में बाइक की वेटिंग लिस्ट बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद की तुलना में काफी कम है। इसे लेकर कंपनी का कहना है कि हमारे प्रोडक्ट अब व्यवस्थित है, और वादे के मुताबिक हम डिलेवरी करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

इसे भी पढ़ेः Classic Legends ने Jawa Perak के प्रमोशनल वीडियो से Bullet को किया रिमूव

क्लासिक लीजेंड्स के पास देश में एक मजबूत सेल्स नेटवर्क है। Jawa Perak Bobber के लॉन्च इवेंट में, क्लासिक लीजेंड्स ने यह भी कहा था कि केवल तीन ग्राहकों ही ग्राहक ऐसे रहे जिन्हें वादे के मुताबिक तय समय पर बाइक डिलेवर हो पाई।

जनवरी में फिर शुरू होगी बुकिंग

लेटेस्ट अपडेट ये हैं कि कंपनी एक बार फिर से तीन महीने के लिए बुकिंग की शुरूआत करेगी। कंपनी जनवरी 2020 से पेराक बॉबर के लिए बुकिंग प्रक्रिया शुरू करेगी, जबकि उनकी डिलीवरी अप्रैल से शुरू होगी।

इसे भी पढ़ेः 1.94 लाख की प्राइस में Jawa Perak लॉन्च, डिलेवरी 2 अप्रैल 2020 से

बता दें कि Jawa Perak Bobber को भारतीय बाजार में INR 1,94,500 के एक्स-शोरूम (दिल्ली) टैग पर लॉन्च किया गया था। Perak Bobber के लिए टेस्ट राइड उन शहरों में शुरू हुई है जहां बीएस-VI फ्यूल उपलब्ध है।

Jawa Wating List

Jawa Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी