25  हजार यूनिट के पार हुई Honda Activa 125 (बीएस-6) की सेल्स

15/11/2019 - 08:37 | ,  ,  ,  ,   | deepak

Honda Motorcycle and Scooter India ने अपनी पहली BS-VI कंप्लेंट बाइक, SP 125 भारत में 14 नवंबर को लॉन्च किया और इस लॉन्च इवेंट में कंपनी के प्रेसिडेंट एंड सीईओ Minoru Kato ने कंपनी के फेस्टिव सेल सेल्स की परफॉर्मेंस को भी जारी किया। इस अवसर Minoru Kato ने अपनी प्रसन्नता जाहिर की।

Honda Activa 125 Bs Vi India Launch Front Right An

Minoru Kato ने कहा कि हमने इस फेस्टिव सीजन में पिछले साल की तुलना में दो अंकों की रिटेल सेल्स में वृद्धि दर्ज की। उन्होंने कहा कि हाल ही में लॉन्च हुई नई BS-VI एक्टिवा 125 को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है औरइस दौरान कंपनी ने स्कूटर की 25,000 यूनिट सेल की।

कंपनी का सबसे पंसदीदा ब्रांड

Minoru Kato ने कहा कि फेस्टिव सीजन के बाद हमारी यह पहली मीटिंग है और मुझे आपसे यह बात साझा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें ग्राहकों का अच्छा फीडबैक मिला है। हमारे ब्रांड का प्रमुख मॉडल एक्टिवा भारत में सबसे पसंदीदा टू-व्हीलर ब्रांड बनकर उभरा है।

इसे भी पढ़ेः भारत में सुपरबाइक्स उतारेगी Honda, प्रोडक्ट पोर्टफोलियो भी होगा दोगुना

आपको बता दें कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने 11 सितंबर को भारतीय बाजारा में नई बीएस- VI एक्टिवा 125 लॉन्च किया था और अक्टूबर में इसकी डिलीवरी शुरू की। कंपनी इसकी खरीद पर तीन साल तक की वारंटी दे रही है।

पावर और प्राइस

भारत में यह स्कूटर स्टैंडर्ड (INR 67,490), अलॉय (INR 70,990) और डिलक्स (INR 74,490) के तीन वेरिएंट उपलब्ध हैं और ग्राहक इसे पर्ल प्रीमियम व्हाइट, मिडनाइट ब्लू मेटालिक, हैवी ग्रे मेटालिक और रिबेल रेड मेटैलिक के चार कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ेः नवम्बर में Honda का नया प्रोडक्ट होगा शो-केस, जानें क्या है बाइक का नाम? 

पावर की बात करें तो एक्टिवा 124cc के सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड मोटर से संचालित है, 6,500 rpm पर 6.10 kW या 8.29 PS का पीक पावर जेनरेट करता है। कंपनी ने स्कूटर के माइलेज में भी सुधार करने का दावा किया है। अब होंडा BS-VI एक्टिवा 125 13% ज्यादा माइलेज देती है। सुधार का वादा करता है।

Honda Activa 125 की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी